साल 2002 के हिट एंड रन मामले में दोबारा ट्रायल शुरू होने से सलमान मुश्किल में आ गए हैं। गवाहों ने सलमान की पहचान भी कर ली है। ऐसे में उन्हें कभी भी जेल जाना पड़ सकता है। सलमान के जेल जाने से न केवल डायरेक्टर्स को नुकसान होगा,बल्कि कई स्टार ऐसे हैं जिन्हें इसका फायदा भी मिलेगा।

सलमान खान बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक हैं। जिस फिल्म में सलमान होते हैं वह उनके नाम से ही चल जाती है। आज के समय सलमान निर्माताओं की पहली पसंद बने हुए हैं। सूत्र बताते हैं कि सल्लू मियां पर फिलहाल इंडस्ट्री के 500 करोड़ रुपये दांव पर लगे हैं। अगर वे जेल चले गए तो ये सारे पैसे डूब जाएंगे। लेकिन दूसरी ओर कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्हें इसका फायदा मिल सकता है। जैसे शाहरुख खान, रनबीर कपूर और आमिर खान। सलमान अगर जेल जाते हैं तो उनके फेवरेट निर्माताओं के पास दूसरे स्टार को फिल्म में लेने के अलावा कोई चारा नहीं बचेगा। बॉक्स ऑफिस के किंग बनने के लिए कई सारे रास्ते खुल जाएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि सलमान के जेल जाने से बाकी स्टार्स टॉप लिस्ट में आगे हो जाएंगे।

गौरतलब है कि हिट एंड रन मामले में ट्रायल शुरू हो गया है। गवाहों ने सलमान खान की पहचान कर ली है। उनका आरोप है कि सलमान ही ड्राइविंग कर रहे थे और हादसे के बाद वे गाड़ी से नीचे उतरे भी थे।