मुंबई : महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म ‘‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स’’ की खास स्क्रीनिंग के मौके पर एमएस धोनी, विराट कोहली और युवराज सिंह समेत कई शीर्ष क्रिकेटर पहुंचे.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आईं. इनके अलावा क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमरा, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, केदार जाधव, शिखर धवन, उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार भी पहुंचे थे. तेंदुलकर इस मौके पर पत्नी अंजलि के साथ मौजूद थे.

सचिन तेंदुलकर ने अपनी आने वाली फ़िल्म ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ के लिए अपने भाई अजीत तेंदुलकर का शुक्रिया अदा किया है. सचिन ने ट्विटर पर फैन्स के साथ एक वीडियो साझा किया है और लिखा है- भाई जैसा कोई दोस्त नहीं. वैसे सचिन की इस फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है और फैन्स उसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी. इस बीच कई जानी-मानी हस्तियां सचिन को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देकर  बायोपिक का प्रमोशन भी कर रही हैं.

तकरीबन चार साल पहले ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर ने खेल को अलविदा कह दिया था, लेकिन यह खेल उनके रूह में इस कदर रमा है कि वह अभी भी अपनी जिंदगी में सिर्फ क्रिकेट की बात करते हैं और संन्यास के बाद की मास्टर ब्लास्टर कहते हैं कि दूसरी पारी में वह वो सब करना पसंद करते हैं, जिसे करने से उन्हें सुकून मिलता है.