सीआरपीएफ के ग्रुुप सेंटर पर हुए हमले के आरोपी इरशाद अहमद को एनआईए ने किया गिरफ्तार

सीआरपीएफ के ग्रुुप सेंटर पर हुए हमले के आरोपी इरशाद अहमद को एनआईए ने किया गिरफ्तार
लेथपोरा सीआरपीएफ ग्रुप हमले में एनआईए को बड़ी सफलता मिली है। एनआईए ने हमले के पांचवें आरोपी इरशाद अहमद को गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली, एएनआइ। लेथपोरा में सीआरपीएफ के ग्रुप सेंटर पर हुए आत्मघाती हमले पर एनआईए को एक और बड़ी सफलता मिली है। एनआईए ने रविवार को इरशाद अहमद रेशी को गिरफ्तार कर लिया। एनआईए द्वारा गिरफ्तार इरशाद लेथपोरा सीआरपीएफ ग्रुप हमले का पांचवा आरोपी है।

इसके पहले एनआईए ने निसार अहमद तांत्रे को 31 मार्च को गिरफ्तार किया था। तांत्रे को सुरक्षा एजेंसियों ने दुबई से से लौटते ही दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया था। रविवार को गिरफ्तार इरशाद अहमद रेशी को कल विशेष एनआईए अदालत में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि निसार अहमद तांत्रे काे एनआईए ने 30 दिसंबर 2017 को लेथपोरा पुलवामा में सीआरपीएफ के ग्रुुप सेंटर पर हुए जैश ए मोहम्मद के आत्मघाती हमले के सिलसिले में पकड़ा गया है। वह इसी साल पहली फरवरी को दुबई भागा था। वहीं, अब एनआईए ने निसार अहमद, सैयद हिलाल अंद्राबी के बाद इरशाद अहमद रेशी की पांचवी गिरफ्तारी की है।

मालूम हो कि 30 दिसंबर 2017 को जम्मू कश्मीर के लेथपोरा स्थित सीआरपीएफ कैंप पर आंतकी हमला हुआ था। इस हमले में पांच जवान शहीद हो गए थे। हमले में शामिल तीनों आतंकियों को मार गिराया गया था।