पूर्व मुख्यमंत्री और एआईसीसी महासचिव दिग्विजय सिंह ने व्यावसायिक परीक्षा मंडल फर्जीवाडे़ के सूत्र मुख्यमंत्री निवास तक जुडे़ होने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि इतने बडे़ घोटाले में छोटे-मोटे लोगों की गिरफ्तारी की जा रही है और पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा व बीजेपी नेता सुधीर शर्मा जैसे ब़़डे लोगों को पक़़डा नहीं जा रहा है।

दिग्विजय सिंह ने ब्यावरा दौरे पर रवाना होने से पहले श्यामला हिल्स स्थित अपने सरकारी निवास पर मंगलवार को पत्रकारों से चर्चा में इस तरह के आरोप लगाए। उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगा पी़ि़डतों के कैंप से पक़़डे गए लश्कर के दो सदस्यों को लेकर कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इंदौर में जो बयान दिया था वह सच निकला। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में राहुल ने इंदौर दौरे में कहा था कि आईएसआई मुजफ्फरनगर दंगा पी़ि़डतों में से कुछ लोगों से संपर्क में है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश सरकार द्वारा बनाई गई नई शराब नीति पर कहा कि सरकार की कथनी और करनी में कितना अंतर यह नीति एक उदाहरण है। कुछ दिनों पहले ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया था कि प्रदेश में कोई नई अंग्रेजी शराब की दुकान नहीं खोली जाएगी और अब पिछले दरवाजे से अंग्रेजी शराब की दुकानें खोली जा रही हैं। उन्होंने कांग्रेस विधायकों अजय सिंह और महेंद्र सिंह कालूखे़़डा के बीच हुई बयानबाजी के बारे में टिप्पणी से इनकार कर दिया।

बाबा रामदेव द्वारा मोदी के साथ मंच साझा करने के मामले में सिंह ने कहा कि मोदी को ऐसे ही लोग पसंद हैं जिनका इतिहास आपराधिक हो। रामदेव पर भी कई अपराध दर्ज हैं।