File Photo
दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को एक कार्यक्रम में कहा कि नरेंद्र मोदी देश की जरुरत हैं। अगर देश को आगे बढ़ाना है तो उन्हें एक बार फिर पीएम बनाना पड़ेगा। उन्होंने बिना नाम लिए विपक्ष पर हमला किया और कहा कि कुछ नेता जोंक की तरह हैं जो देश से चिपक कर उसका खून चूस रहे हैं। जनता से अपील है कि वह इन्हें पहचाने और इन्हें राजनीति से खारिज करे।

पूर्वांचलियों के लिए अपने निवास नॉर्थ एवेन्यू पर आयोजित दही-चूड़ा कार्यक्रम में तिवारी ने कहा कि एक तरफ तो नरेंद्र मोदी जैसा व्यक्ति है जिसके पास देश के लिए काम करने के अलावा और कोई काम नहीं है तो वहीं विपक्ष के कुछ ऐसे नेता हैं जिनके पास अपने घर को भरने के अलावा और कोई काम नहीं है।

उन्होंने कहा कि वे देश की समझदार जनता से ऐसे लोगों को खारिज करने की अपील करते हैं जो उनके बच्चों के शिक्षा और इलाज के पैसे का गबन कर रहे हैं। दिल्ली की लगभग एक तिहाई सीटों पर मजबूत उपस्थिति रखने वाले पूर्वांचलियों को अपने पाले में खींचने के लिए राजनीतिक दल उनकी नब्ज का विशेष ख्याल रख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में प्रसिद्ध कोई भी त्योहार हो, राजनीतिक दल उसे दिल्ली में भी खूब जोरशोर से मना रहे हैं और इसी बहाने वहां के लोगों को अपने साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं। मकरसंक्रांति के अवसर पर भी दिल्ली में कई कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। दिल्ली भाजपा के पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष मनीष सिंह ने दही-चूड़ा का एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया और इसमें भारी संख्या में पूर्वांचली नेताओं, जनता ने भाग लिया।