बेंगलुरू। केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने 500 और 1,000 रुपये के पुराने नोटों का चलन बंद करने के सरकार के कदम को भ्रष्टचार और काले धन के खिलाफ युद्ध बताते हुए कहा कि कुछ लोग इस वजह से इसका विरोध कर रहे हैं क्योंकि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पचा नहीं पा रहे।venky

उन्होंने संसद में काम ना चलने देने के लिए विपक्ष को निशाने पर लेते हुए नोट बंदी का कदम वापस लेने की किसी भी संभावना को खारिज कर दिया। नायडू ने कहा कि अलग अलग दलों का अलग अलग रुख है। मुझे खुशी है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, ओड़िशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और अन्य इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग इसे पचा नहीं पा रहे।

उन्होंने बीजेपी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि लोगों में पचा ना पाने की समस्या शुरू से रही है। उस दिन से जब लोगों ने मोदी को बहुमत दिया, वे इसे पचा नहीं पा रहे।  नायडू ने कहा कि कुछ लोग मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में स्वीकार नहीं कर पा रहे, उनकी बढ़ती लोकप्रियता को स्वीकार नहीं कर पा रहे और उन्होंने ही पुरस्कार वापसी का नाटक शुरू किया था।