झज्जर के बहादुरगढ़ हलके में पुलिस ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी को गिरफ्तार किया है. शहर के लाइन पार इलाके के इस्कॉन मन्दिर से रासराज नाम से मंदिर में रह रहे राजा नाम के पाकिस्तानी को पकड़ा गया है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने पाकिस्तानी  पासपोर्ट भी बरामद किया है जिसमे उसका नाम राजा है और 1 जनवरी 1976 के जन्म लिखा हुआ है. पाकिस्तानी पासपोर्ट में आरोपी पाकिस्तान के लरकाना की हिन्दू कॉलोनी का निवासी दिखाया गया है. उसी पासपोर्ट पर भारतीय गणराज्य का वीजा भी चस्पा है जो 2013 में 33 दिनों के लिए जारी हुआ है.

इस्कॉन मंदिर के पते का आधार कार्ड और पैन कार्ड भी मिला
इसके अलावा आरोपी से बहादुरगढ़ के इस्कॉन मंदिर के पते का आधार कार्ड और पैन कार्ड भी मिला है जिसमे उसका नाम रासराज लिखा है और जन्मतिथि 13 मार्च 1987 दर्ज है।दिल्ली के छावला के पते का वोटर कार्ड भी मिला है.

एक पाकिस्तानी कार्ड भी मिला
एक पाकिस्तानी कार्ड भी मिला है जिसमे आरोपी का फोटो मुस्लिम टोपी के साथ है. पुलिस को जैसे ही पकिस्तानी नागरिक की सूचना मिली उसके तुरंत बाद हरकत में आते हुए पुलिस ने इस्कॉन मंदिर में ही कई घंटों तक आरोपी से पूछताछ भी की.
इस दौरान आई बी के अधिकारी भी वंहा मौजूद रहे।बाद में पुलिस आरोपी को अपने साथ शहर थाने में ले गयी।शहर थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ चल रही है. पुलिस अभी ज्यादा जानकारी देने से बच रही है लेकिन फ़र्ज़ी दस्तावेजो से साफ हो रहा है कि आरोपी नकली पहचान के साथ कई सालों से यंहा रह रहा था. इसके साथ वो दिल्ली भी आता जाता रहा है इसलिए दिल्ली का वोटर कार्ड भी मिला है.
आरोपी पाकिस्तानी जासूस है या फिर कोई आतंकवादी इसका खुलासा अभी पुलिस ने नहीं किया है. लेकिन ये अंदाजा लगाया जा रहा कि दिल्ली के आसपास सटे शहरों में पाकिस्तानी किसी बड़े मंसूबे को पूरा करने के लिए डेरा डाले हुए था. फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

पाकिस्‍तानी युवक हिंदू बनकर मंदिर में रह रहा था, बनवा लिए आधार, वोटर कार्ड और पैन