Image result for abhinandan pic in pakistan shop 

नई दिल्ली:

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान पाकिस्तान में भी अपना छाप छोड़कर आए हैं. पाकिस्तान के किसी इलाके में ‘खान चाय दुकान’ ने विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर लगाई है. अभिनंदन की तस्वीर के साथ लिखा है ‘ऐसी चाय जो दुश्मन को भी दोस्त बनाए.’ यह तस्वीर कई संदेश दे रहा है. यह पाकिस्तान के किस इलाके की तस्वीर है पता नहीं, लेकिन ट्विटर पर उमर फरूक नाम के एक शख्स ने इस तस्वीर को शेयर किया है. हालांकि यह तस्वीर पाकिस्तान के किस इलाके की है इस बारे में नहीं बताया गया है. यह तस्वीर सही है या फोटोशॉप किया हुआ पता नहीं चल पाया है. अगर यह सही है तो एक चाय वाला ऐसा सोचता है तो इसे बड़ी बात कुछ भी नहीं हो सकता है.

आखिर क्या हुआ था बालाकोट में? भारत के दावे को साबित कर सकती हैं सैटेलाइट से मिली अप्रकाशित तस्‍वीरें

 बता दें कि भारतीय एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तानी विमान का पीछा करते हुए पाकिस्तान पहुंच गए थे, जहां उन्हें गिरफ्तार किया गया था. 28 फरवरी को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई की बाद पाकिस्तान के पार्लियामेंट में घोषणा की थी. 1 मार्च को रात करीब 9.20 मिनट पर विंग कमांडर अभिनंदन वाघा बॉर्डर से भारत के सरजमीं पर दाखिल हुए थे. फिर उन्हें स्पेशल विमान से दिल्ली लाया गया था और दिल्ली में रक्षा मंत्री और NSA अजित डोभाल के साथ साथ कई दूसरे अफ़सर से उनकी मुलाकात हुई थी.

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के एक चाय का प्रचार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन यह कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि शानदार चाय, धन्यवाद लेकिन बाद में पता चला था कि यह वीडियो फेक जो फोटोशॉप था.