मुंबई। नाइट पार्टी में ड्रग्‍स के इस्‍तेमाल के कारण 21 वर्षीय अभिनेत्री की मौत हो गई। पुलिस को संदेह है कि यह मामला ड्रग्‍स के ओवरडोज से हुई मौत का है, जबकि पी‍ड़‍िता के परिवार का आरोप है कि इसमें कोई साजिश है।

पीड़‍िता की पहचान रुखसार खान के रूप में हुई है, जो वॉलीवुड में बतौर जूनियर आर्टिस्‍ट काम करती थी। वह गोवांडी की रहने वाली थी। वह प्राइवेट इवेंट्स में भी काम करती थी। घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को हुई।

जानकारी के अनुसार, रुखसार अपने तीन दोस्‍तों पायल बंजारा, तौहीद अहमद और समीर के साथ कांदीवली में पायल के किराये के घर पर पार्टी कर रही थी। चारों दोस्‍त इंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में काम करते हैं। पायल इवेंट ऑर्गेनाइजर है, तौहीद असिस्‍टेंट मेक-अप आर्टिस्‍ट है और समीर कैमरा टेक्‍नीशियन है।

पुलिस ने बताया कि तौहीद पायल से अंधेरी स्‍टेशन में मिला था। वहां पायल ने उसे अपने घर की चाभी दी क्‍योंकि वह काम में व्‍यस्‍त थी। रात करीब दो बजे पायल रेड बुल के कुछ कैन लेकर घर पहुंची, वहां पहले से ही कुछ कैन रखी हुई थीं। अपने बयान में उन्‍होंने बताया कि रेडबुल के कैन में उन्‍होंने एमडी (Ecstasy) के पैकेट मिलाए।

इसके बाद उन्‍होंने पार्टी की और बिस्‍तर पर सोने चले गए। शनिवार सुबह तौहीद और समीर अपने घरों के लिए निकल गए। पायल को पेट में दर्द हुआ और वह जोगेश्‍वरी के क्‍लीनिक में इलाज के लिए गई। उसे लगा कि रुखसार अभी सो रही है। शनिवार शाम को जब रुखसार ने फोन नहीं उठाया, तो पायल ने तौहीद और समीर को फोन करके रुखसार की त‍बीयत का पता करने के लिए कहा।

तौहीद ने पाया कि रुखसार कोई हरकत नहीं कर रही है। उसने पुलिस कंट्रोल रूप में फोन किया और 108 नंबर पर एंबुलेंस को बुलाया। जब पुलिस और डॉक्‍टर वहां पहुंचे, तो उन्‍होंने रुखसार को मृत पाया। उसके शव को शताब्‍दी हॉस्पिटल में पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाया गया।