ट्रेन का टिकट बुक करने पर मिल रहा ये खास गिफ्ट

                                  Image result for state bank of india

 अगर आप ट्रेन से यात्रा करने का प्लान बना रहे हैं तो ये समय आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकता है।

भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों के लिए बेहद आकर्षक ऑफर लेकर आया है। ग्राहकों को आईआरसीटीसी (IRCTC) से टिकट बुक करने पर एसबीआई योनो (SBI YONO) से भुगतान करना होगा, जिससे ग्राहकों को एक क्रोमा गिफ्ट कार्ड मिलेगा।

एसबीआई के ट्वीट के अनुसार, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आईआरसीटीसी से कम से कम 500 रुपये या इससे अधिक की टिकट बुक करनी होगी। अगर आप 500 रुपये से कम कीमत की टिकट बुक करेंगे तो इस ऑफर का लाभ आपको नहीं मिलेगा।

इस गिफ्ट कार्ड को इस्तेमाल करने के लिए आपको नजदीकी क्रोमा स्टोर से कम से कम 2500 रुपये की खरीदारी करनी होगी, जिसमें आप ये 500 रुपये का गिफ्ट कार्ड इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसे में आपको क्रोमा स्टोर से 2500 रुपये का सामान खरीदने पर सिर्फ 2 हजार रुपये ही देने होंगे।

भारतीय स्टेट बैंक SBI YONO एप से भुगतान करने पर ग्राहकों को इस समय काफी ऑफर दे रहा है। अगर आप फ्लाइट से यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो इसमें भी आपको खास डिस्काउंट दिया जा रहा है। EaseMyTrip से वन-वे फ्लाइट का टिकट बुक करने पर एसबीआई योनो (SBI YONO) से भुगतान करेंगे तो 500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा और अगर रिटर्न फ्लाइट का टिकट बुक करेंगे तो 1000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। एसबीआई के अन्य ट्वीट के अनुसार, EaseMyTrip से वन-वे फ्लाइट का टिकट बुक करने पर योनो एसबीआई YONOSBI से भुगतान करेंगे तो 500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट और रिर्टन फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 1000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है।