राजधानी दिल्ली में एक ही परिवार के तीन लोगों की लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी गई. इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतकों का रिश्तेदार ही था. इस हमले में घायल दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.po

ट्रिपल मर्डर की यह सनसनीखेज वारदात दिल्ली के नंदनगरी इलाके की है. जहां रामकिशन अपने परिवार के साथ रहता है. उसकी तीन बेटियां और चार लड़के हैं. सभी शादीशुदा हैं. सोमवार को रामकिशन के दो दामाद घर पर आए थे. सभी लोग घर की छत पर मौजूद थे. इसी दौरान बड़े दामाद राजेश से घरवालों की कुछ कहासुनी हो गई.

जिस पर राजस्थान के अलवर निवासी राजेश आग बबूला हो गया और उसने अचानक घरवालों पर लाठी डंडे से हमला बोल दिया. उसने अपने ससुराल वालों की जमकर पिटाई की. सनकी दामाद ने किसी की नहीं सुनी और वो लगातार ससुरालवालों को पीटता रहा.

इस हमले में ससुराल पक्ष के पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए. जब तक उन्हें इलाक के लिए अस्पताल ले जाया जाता, तब तक तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार बताया जा रहा है.