जम्‍मू-कश्‍मीर के श्रीनगर के छतवाल क्षेत्र में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है. बताया जा रहा है कि यह आतंकी एक घर में छुपे हुए हैं.

श्रीनगर : जम्‍मू-कश्‍मीर के श्रीनगर के छतवाल क्षेत्र में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है. बताया जा रहा है कि यह आतंकी एक घर में छुपे हुए हैं. वहीं बीते 24 घंटे में तीन नागरिकों की हत्‍या कर दी गई है. पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने एक थाने की ओर ग्रेनेड फेंका.

Image result for j&k militant strike


इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ जारी है और ज्‍यादा जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

वहीं बारामुला जिले में आतंकवादियों ने शुक्रवार रात को एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी और उनकी पत्नी को घायल कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने उत्तरी कश्मीर में सोपोर के बोमई क्षेत्र में मोहम्मद अशरफ मीर पर गोली चलायी. उन्होंने बताया कि गोलीबारी में मीर और उनकी पत्नी घायल हो गये. मीर की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी का इलाज चल रहा है. उत्‍तर कश्‍मीर में संदिग्‍ध आतंकियों ने दो लोगों की हत्‍या कर दी. वहीं बांदीपोरा जिले के हजीन इलाके में दो लोगों का अपहरण कर लिया गया है.


उधर, पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने एक थाने की ओर ग्रेनेड फेंका. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वहां तैनात संतरी ने ग्रेनेड विस्फोट के बाद हवा में कुछ गोलियां चलाईं. घटना में जानमाल को कोई नुकसान नहीं हुआ है. अधिकारी ने कहा कि क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया गया है.