भोपाल.एक मकान की चौथी मंजिल से गिरकर बीडीएस छात्रा की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। ये हादसा नहीं, मर्डर था। छात्रा की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसे चौथी मंजिल से 25 फीट नीचे फेंका गया था। पुलिस की पड़ताल में पड़ोस में रहने वाले एक ड्राइवर पर शक गहराया तो मिसरोद पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का केस भी दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है।
चौथी मंजिल से गिरने से मौत
मूलत: सीधी निवासी 20 वर्षीय पूनम गौतम कृष्णापुरम कॉलोनी स्थित तीसरी मंजिल पर अपने भाई जगतपति के साथ किराए से रहती थी। पूनम भाभा डेंटल कॉलेज में बीडीएस की छात्रा थी। उसकी बीती आठ सितंबर को चौथी मंजिल से गिरने से मौत हो गई।छात्रा करीब 25 फीट ऊंचाई से जमीन पर गिरी थी, लेकिन वहां खून नजर नहीं आ रहा था। उसके हाथ और गले पर भी खरोंच के निशान थे।टीआई केएस मुकाती के मुताबिक ये बात पहले ही दिन से खटक रही थी। शव लेकर उसका भाई गांव के लिए रवाना हो गया।पूनम के पड़ोसियों से विस्तार से बात हुई तो पड़ोस में रहने वाले 26 वर्षीय सुनील माथुर का नाम सामने आया।घटना के बाद से ही सुनील अपनी पत्नी गीता को छोड़कर घर से गायब था। उसका मोबाइल फोन भी बंद मिला।बुधवार शाम पूनम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली, जिसमें मौत की वजह गला दबाना बताया गया।उसके शरीर पर मिले चोट के निशान भी ऐसे थे, जो मौत की वजह बन सकते थे।
सुनील ने दो साल पहले की थी दूसरी शादी
लत: गंजबासौदा निवासी 26 वर्षीय सुनील ड्राइवर है।दस दिन पहले ही वह गीता को लेकर पूनम के पड़ोस में रहने आया है।हली पत्नी को छोड़ने के बाद उसने दो साल पहले गीता से दूसरी शादी की थी।पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला कि सुनील वारदात की रात छत पर गया था।इसे आधार बनाते हुए पुलिस ने सुनील के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।