नई दिल्ली: वर्ल्ड क्रिकेट के बेताज बादशाह और मौजूदा समय में क्रिकेट जगत पर एकछत्र राज करने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान के बाहर भी स्टार हैं. विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बड़े पद पर हैं. इसके बावजूद मैदान के बाहर वो एकदम बिंदास लाइफ जीते हैं.

दक्षिण अफ्रीका का शानदार दौरा खत्म करने के बाद वो वतन वापस लौट आए हैं और कुछ सुकून के पल बिता रहे हैं. इस दौरान उन्हें एक टैटू पार्लर में टैटू बनवाते देखा गया. विराट कोहली टैटू लवर हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है. कहा जाता है कि विराट के शरीर पर कुल नौ टैटू हैं. जिनमें से एक टैटू उनके माता-पिता का भी है. वहीं एक टैटू में उन्होंने शांति को लेकर बनवाया है. वहीं उनके कंधे पर ‘गॉड आई’ का टैटू भी है.

इस टैटू प्रेम में विराट ने अपने कंधे के पास ही एक और टैटू बनवा लिया है. विराट के अलावा शिखर धवन, रविन्द्र जडेजा, हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने भी अपने शरीर पर टैटू बनवाए हैं. लेकिन ये सब अभी विराट कोहली से इस मामले में भी पीछे हैं.

भारतीय कप्तान को आने वाली तारीख 6 मार्च से शुरू हो रही श्रीलंका में निदास ट्रॉफी से आराम दिया गया. जहां पर उनके स्थान पर रोहित शर्मा टीम की कमान संभाल रहे है. विराट के अलावा एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी भी श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली इस ट्राई-सीरीज़ का हिस्सा नहीं होंगे.

ये सीरीज़ 6 मार्च से 18 मार्च के बीच कोलंबो में खेली जाएगी