पेटलावद(झाबुआ), वीरेंद्र भट्ट। पेटलावद क्षेत्र के टमाटर उत्पादकों ने सीमा पर डटे जवानों के समर्थन और पाकिस्तान द्वारा आतंकियों को समर्थन देने के विरोध में उसे टमाटर न भेजने का निर्णय लिया है। उन्होंने इस संबंध में प्रधानमंत्री और विदेशमंत्री को किए टि्वट में कहा है कि हमें हमारी उपज का कम मूल्य मिले तो चलेगा।
लेकिन अब आतंकी देश को टमाटर बिल्कुल नहीं भेजेंगे। क्षेत्र से हर वर्ष टनों टमाटर पाकिस्तान जाता है। किसान योगेश सेप्टा, लालसिंह चौधरी और नाथूलाल पाटीदार का कहना है कि पाकिस्तान द्वारा आतंकवाद को समर्थन दिया जा रहा है और हमारी रक्षा करने वाले सैनिको की हत्या की जा रही है।
download

इसलिए किसान अपनी उपज दुनिया के अन्य बाजारों में बेचने को तैयार हैं किन्तु पाकिस्तान को बिल्कुल नहीं भेजेंगे। उन्होंने कहा कि हमें कम भाव मिले तो चलेगा, लेकिन यहां का टमाटर अब पाकिस्तान तो नहीं जाएगा। पीएम नरेन्द्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मांग की गई है हमारे टमाटर के लिए अन्य देशों में बाजार तलाशा जाए।

सरकार भी पाकिस्तान को दिए जाने वाले अन्य संसाधनों पर सख्ती से रोक लगाए ताकि पाकिस्तान को सबक सिखाया जा सके। टि्वट में यह भी कहा गया है कि दुश्मन देश को सबक सिखाने के लिए भारत की जनता पूरी तरह से तैयार है। चाहे वह झाबुआ जिले का छोटा सा किसान क्यो न हो।