मध्यप्रदेश की खुफिया एजेंसी ने एक सुरक्षा  जारी किया है जिसमें कहा गया है किमें आतंकवादियों ने बड़ा हमला करने की साजिश रची है. हमले की जिम्मेदारी कम उम्र के कुछ प्रशिक्षत लड़कों को सौंपी गई है.  अलर्ट में कहा गया है कि आतंकवादी साधु या तांत्रिक के भेष में हमला कर सकते हैं. आतंकी संगठनों ने कम उम्र के लड़कों को ट्रेनिंग देकर भेजा है. खतरे की आशंका को देखते हुए यूपी के सभी एसएसपी, डीआईजी और रेलवे स्टेशनों को अलर्ट कर दिया गया है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

सीएम योगी की सुरक्षा में अब टीम भी      जेड प्लस के साथ अब योगी की सुरक्षा में एनएसजी की क्विक रिस्पांस टीम  टीम भी तैनात रहेगी. फिलहाल, योगी को के  35 कमांडो दिए गए हैं, जो उन्हें मोबाइल सिक्युरिटी दे रहे हैं. कुछ दिनों पहले पहले खबर आई थी कि पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है। एशियन एज अखबार ने खुफिया एजेंसियों के हवाले से बताया था कि लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकी ये साजिश रच रहे हैं. अखबार ने अपनी रिपोर्ट में यह भी बताया था कि करीब 10 से ज्यादा प्रशिक्षित आतंकी यूपी में दाखिल हो चुके हैं जो स्लीपर सेल की मदद से फिलहाल अंडरग्राउंड हैं.

दो दिन पहले 10 संदिग्ध पकड़े गए थे एटीएस ने       20 अप्रैल को यूपी एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड  ने पांच राज्यों की पुलिस के साथ मिलकर ज्वाइंट ऑपरेशन में आईएसआईएस के 10 संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा था. यूपी एटीएस के मुताबिक, आईएस के खुरासान मॉड्यूल से जुड़े 4 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया. इन पर बड़े आतंकी हमले की साजिश का आरोप है. वहीं, 6 और संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है.

Image result for yogi with security